पाकिस्तान की क्वीन कंदील बलोच का बेशर्मी भरा वीडियो: वायरल

पाकिस्तान की कंट्रोवर्सी क्वीन कंदील बलोच का एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। कमाल की बात तो ये है कि कंदील के लिए पब्लिसिटी स्टंट की तरह काम करने वाले इस म्यूजिक वीडियो में कंदील बलोच का एक भी पैसा नहीं लगा है। यह वीडियो पाकिस्तान के रहने वाले 21 साल के एक लड़के Aryan Khan ने बनवाया है। वो एक सिंगर है। जिसने अपने खर्च पर कंदील के साथ यह म्यूजिक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में कंदील का डांस देखकर लग रहा है कि वीडियो को किसी ने कोरियोग्राफ नहीं किया है। बल्कि जो भा डांसिंग है वो शूट के दौरान स्पॉन्टेनियसली की गई है।
 पाकिस्तान की क्वीन कंदील बलोच का बेशर्मी भरा वीडियो
वहीं वीडियो में आप कंदील और आर्यन के कॉस्ट्यूम देखकर भी हैरान रह सकते हैं। लग रहा है जैसे सारी डिजाइनिंग खुद कंदील ने ही की है। जब आर्यन से पूछा गया कि उन्हें कंदील के साथ काम करके कैसा लगा तो उन्होंने कहा, मुझे उनके साथ काम करने में बेहद मजा आया। वो बहुत ही एंटरटेनिंग हैं। बता दें कि BAN नाम से रिलीज हुई यह पहली पाकिस्तान का वीडियो है तीन दिन से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही है। 
जब इस वीडियो को बनाने वाले beyond studios से कंदील को सिलेक्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पाकिस्तान में केवल एक नाम है ‘कंदील बलोच’ जिसके ठुमके वायरल हो सकते हैं। वहीं कुछ समय पहले कंदील ने इस वीडियो पर कहा था कि जल्द कुछ बड़ा सामने आने वाला है। पाकिस्तान की हिस्ट्री में ऐसा बोल्ड वीडियो आजतक नहीं होगा। 

;

 
Back to top button